Breaking News

दरिंदा होता जा रहा है पाकिस्तान, अब 15 साल के युवक ने बिल्ली के साथ 15 दिन तक किया ऐसा घिनौना काम, जानकर काँप जाएगी रूह...

पाकिस्तान के लाहौर में 15 वर्षीय लड़के और उसके दोस्तों ने कथित रूप से एक बिल्ली से क्रूरतापूर्वक गैंग रेप किया। इसके बाद बिल्ली के बच्चे की जान चली गई। मासूम जानवर के साथ एक हफ्ते तक हैवानियत की गई।

बिल्ली के बच्चे के साथ हैवानियत की पशु अधिकार संगठन जेएफके एनिमल रेस्क्यू एंड शेल्टर के फेसबुक पोस्ट से सामने आई। उन्होंने पूरी घटना अपने फेसबुक हैंडल पर शेयर किया है। इन नाबालिग किशोरों के जघन्य अपराध के बारे में लोगों को बताया।Cat

संगठन के फेसबुक पोस्ट में बताया गया कि बिल्ली का बच्चा नाबालिग लड़के के परिवार ने खरीदा था। जब वे इसे घर ले आए, तो नाबालिग और उसके दोस्तों ने एक सप्ताह तक उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप की वजह से उसके आंतरिक अंग गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।

निर्दोष बिल्ली के बच्चे के घाव से खून काफी खून बह रहा था। जेएफके एनिमल रेस्क्यू एंड शेल्टर ने बताया कि वह चल फिर नहीं सकता था, वह खा नहीं सकता था, वह बैठ नहीं सकता था, वह दर्द की वजह से कभी सो नहीं पा रहा था।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close