Breaking News

15 दिन बाद बन रहा है महासंयोग, अगस्त महीने के शुरूआती 15 दिन इन राशियों के लिए रहेंगे राजयोग से भरे, लूटेगा कुबेर का खजाना


ज्योतिष गणना के अनुसार अगस्त महीने के शुरूआती 15 दिन इन राशियों के लिए बहुत ही भाग्यशाली रहने वाले हैं, इन राशियों के ऊपर धन की देवी मां लक्ष्मी और कुबेर देवता मेहरबान रहेंगे और इनको बड़ा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं, इनके अच्छे दिनों की शुरुआत होगी, आपके कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है, काफी दिनों से रुका हुआ कार्य पूरा होगा, कोई पुराना वाद-विवाद सुलझ सकता है, शारीरिक कष्टों से राहत मिलने के योग बन रहे हैं, इनकी जिंदगी सफल और कामयाब हो सकती हैं, इनकी किस्मत अचानक से बदल सकती हैं।

ये भी पढ़े :-

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन आपका दृढ़ संकल्प और आपकी कठोर मेहनत रंग लाएगी । ये मेहनत आपके उच्च अधिकारीयों को दिखेगी जो की आपके आगे बढ़ने के लिए एक माध्यम बनेगी । इस चीज़ में आपका भाग्य का कम जबकि आपकी मेहनत और लग्न का ज्यादा हाथ होगा । ये समय आपके करियर की उड़ान का समय है और आपको ये सुनिश्चित करना है की आप इस समय का पूरा सदुपयोग करे । गणेशजी कोर्ट- कचहरी के प्रश्न में सावधानी बरतने की सलाह देते हैं। मन भावनाओं से व्यथित रहेगा जिससे आप उसके प्रवाह में आकर कोई अनैतिक काम न करे उसका ख्याल रखें। महिलाओं के बारे में विशेष ध्यान रखें। वाणी एवं वर्तन में संपर्क रखें। विदेश से समाचार मिलेंगे। कानूनी बातों का निर्णय सोच समझकर करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं। बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है। एक मज़ेदार शाम के लिए दोस्त आपको अपने घर पर बुलाएंगे। रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है। आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे – बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है। कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं।गणेशजी कहते हैं कि आपके लिए घर, परिवार एवं व्यापार जैसे तमाम क्षेत्र लाभ लिए प्रतिक्षा कर रहे हैं। मित्रों के साथ आनंददायक प्रवास होगा तो दांपत्यजीवन में भी आप ज्यादा निकटता बना सकेंगे। स्त्री मित्र विशेष लाभदायी रहेंगे। धनप्राप्ति के लिए भी शुभ समय है। व्यापार के पैसे लेने के लिए प्रवास होगा। अविवाहितो के लिए जीवनसाथी की तलाश में सफलता मिलेगी।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close