Breaking News

पाकिस्तान में पालतू बिल्ली के साथ एक हफ्ते तक गैंगरेप, 15 साल के शख्स ने तोड़ी हैवानियत की सारी हदें, किया ऐसा घिनौना काम, जानकर काँप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फेसबुक पोस्ट में कहा गया कि डॉक्टर ने बिल्ली के साथ हुए रेप की पुष्टि की है लेकिन उसने इस मामले से खुद को दूर रखा है और लिखित में भी नहीं दिया। गैंगरेप की वजह से बिल्ली भीषण दर्द में थी। जिस वजह से वो न बैठ पा रही थी और न ही चल पा रही थी। इतना ही नहीं, वह सो तक नहीं पा रही थी। जांच के दौरान उसके अंदर से बड़ी मात्रा में स्पर्म, खून और प्लास्टिक बैग निकले। इन बैग का इस्तेमाल लड़कों ने बिल्ली के साथ रेप के लिए किया था।

इस पोस्ट में आगे लिखा गया कि पाकिस्तान में बच्चों को सेक्स एजुकेशन की सख्त जरूरत है लेकिन मुल्ला इससे नफरत करते है। इस तरह के प्रोग्राम औ कार्यशाला की आज सख्त जरूरत है। बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

 सोशल मीडिया पर लोग दोनों दोषी किशोर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है। इतना ही नहीं, यहां पर स्कूलों में तत्काल सेक्स एजुकेशन प्रोग्राम चलाने की भी मांग उठ रही है। इसके अलावा जानवरों के साथ रेप के खिलाफ कानून बनाने की भी मांग तेज हो गई है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close