Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा, बैंक अकाउंट से किसने गायब किए 15 करोड़ रुपए, शक की निगाह इस अभिनेत्री पर


इस बात का भी खुलासा हुआ है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौभिक चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ तीन कंपनियों के डायरेक्टर थे. ये तीनों ही स्टार्ट-अप कंपनियां थीं. इसमें से एक विवड्राज रियलटी एक्स प्राइवेट लिमिटेड है, जिसकी स्थापना सितंबर 2019 में की गई थी. इसके अलावा फंट्र इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन नाम से भी एक कंपनी है. वहीं, Innsaei Ventures के नाम से पहली कंपनी मई 2018 में लॉन्च की गई थी.
Sushant Singh Rajput's Sister Shweta shares Chats Four Days Before ...
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा बैंक के खाता से 15 करोड़ रुपए गायब हो गए हैं.सुशांत के पिता केके सिंह के मुताबिक सुशांत के उस बैंक अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे. जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हो गया है. जिसके बाद पटना पुलिस की एसआईटी सुशांत के कोटक महिंद्रा बैंक के खाता नंबर 1011972591 की पूरी जांच करेगी।

पिछले एक साल में किन-किन लोगों के बैंक खातों में सुशांत के खाते से रकम ट्रांसफर की गयी, इसका पता पुलिस टीम लगायेगी। सूत्रों की मानें तो बकायदा उन लोगों से पूछताछ भी की जायेगी। सटीक जवाब नहीं मिलने पर उन पर गाज भी गिर सकती है। सुशांत के पिता ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि एक साल के अंदर 15 करोड़ रुपये उनके बेटे के खाते से ट्रांसफर किये गये हैं। जिस बैंक में सुशांत का खाता था वहां से पुलिस टीम पूरी जानकारी लेगी। दूसरी ओर पुलिस टीम सुशांत के दो मोबाइल नंबरों की पड़ताल भी करेगी।

ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close