Breaking News

पत्नी के खाते में 30 करोड़ देखकर दंग रह गया फूल विक्रेता, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई जानकर रह जाओगे दंग

ऑनलाइन होने वाली धोखाधड़ी के बारे में हम आए दिन सुनते हैं, जहाँ बैंक की जानकारी सांझा करने पर लुटेरे बैंक एकाउंट साफ कर जाते हैं। लेकिन अगर कहीं इसका उल्टा हो जाये तो, यानि खाते की जानकारी सांझा करने पर आपके खाते में पैसे जमा हो जाएं वो भी थोड़े नहीं बल्कि 30 करोड़।

सुनने में अजीब लगने वाला ये मामला कर्नाटका के चन्नापटना का है, जहाँ सईद मलिक बुरहान नामक एक फूल विक्रेता की पत्नी रेहाना के खाते में 30 करोड़ रुपये जमा हुए। इस बात का पता मलिक परिवार को तब चला जब बैंक अधिकारियों ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी और पैसे का स्रोत जानना चाहा। जमा की गई रकम सुनकर मलिक परिवार दंग रह गया क्योंकि परिवार इस समय अपनी मेडिकल ज़रूरतों को पूरा करने के लिए आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।


लाइव मिंट के हवाले से आई इस खबर के अनुसार रेहाना के खाते में कई संदिग्ध लेन-देन हुए हैं, जिनके बारे में उनको कुछ नहीं पता। सैयद के अनुसार उन्होंने एक बार ऑनलाइन साड़ी मंगवाई थी, जिसके बाद उन्हें एक फ़ोन आया और एक कार जीतने के बारे में बताया गया और उनसे उनके बैंक खाते की जानकारी मांगी गई थी।

सैयद मलिक के अनुसार बैंक वालों ने उनको अपने आधार कार्ड के साथ बैंक आने को कहा और एक दस्तावेज पर दस्तखत करने के लिए दबाव बनाया, जिससे उन्होंने साफ इंकार कर दिया।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close