Breaking News

शादी के बहाने जीजा ने साली को 40 हजार रूपये में बेचा, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई जानकर रह जाओगे दंग

जानकारी के मुताबिक ग्राम खमरिया गूजर में रहने वाले हल्केश परते अपनी साली फूलवती सल्लाम को पहले शादी कराने का बहाना बनाकर नरसिंहपुर ले गया और वहां 40 हजार रुपए लेकर एक युवक से उसकी नकली शादी करा दी। शादी के बाद इस युवक ने उस महिला से शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे राहतगढ़ में अपने मित्र के यहां छोड़ दिया। 

जब पीड़िता को इस बात का संदेह हुआ कि खरीदा-बेचा जा रहा है तो उसने किसी तरह आदेगांव थाने में पहुंचकर पुलिस को सारी जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी जीजा हलकेश परते, राहतगढ़ निवासी दारासिंह जाट और धर्मेंद्र जाट सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि आदेगांव थाना में एक मामला सामने आया है जहां जीजा ने अपनी साली को शादी कराने के बहाने मामा के घर ले जाने की बात कही और रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ भी की। फिर उसकी शादी नरसिंहपुर में 40 हजार रुपये लेकर करा दी और बाद में इस शादी में सम्मिलित हुए अन्य आरोपियों के यहां राहतगढ़ में महिला को ले जाकर छोड़ दिया गया। महिला की रिपोर्ट के आधार पर उसके जीजा हलकेश परते , धर्मेंद्र जाट और दारासिंह जाट सहित तीन लोगों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close