Breaking News

मोदी राज में हो सकता है हमला, 5 अगस्त और 15 अगस्त के बीच सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया बड़े हमले का अलर्ट

ह्यूमन इंटेलिजेंस और इलेक्ट्रॉनिक इंटरसेप्ट्स के आधार पर यह अंदेशा जताया जा रहा है कि आतंकवादियों की टोली स्लीपर मॉड्यूल की मदद से खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में है। इनपुट दिल्ली, यूपी, पंजाब, कश्मीर और मुंबई के लिए जारी किया है।
कहा गया है कि 5 अगस्त के आसपास इस बार आतंकी संगठन कुछ बड़ा करने की फिराक में हैं। आरएसएस, हिंदूवादी संगठन और बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया सकता है। माना जा रहा है कि आतंकी पुलिस या आर्मी यूनिफॉर्म में हमला कर सकते हैं। नेताओं की सुरक्षा में लगे जवानों को सर्तकता बरतते हुए अपनी मूवमेंट के बारे में पुलिस को पहले से जानकारी देने के लिए कहा है।

सभी एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पुलिस को साझा किए गए इंटेल नोट की जानकारी में कहा गया है कि पाकिस्तान के आईएसआई समर्थित आतंकवादी संगठन 5 अगस्त को हमले को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। आईएसआई ने लश्कर ए तैयबा और जैश ए मोहम्मद के टॉप कमांडर को हमला करने का आदेश दिया है। ऐसे में दिल्ली पुलिस और सटे हुए राज्यों की पुलिस के साथ कॉर्डिनेशन कम्यूनिकेशन जारी है। कॉर्डिनेशन मीटिंग भी होने जा रही है। संवेदनशील इलाकों में आने जाने वालों पर पैनी निगाह है। डोर-टु-डोर चेकिंग भी की जा रही है।

पुलिस अफसर ने कहा कि संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी। दिन हो या रात, लोकल इंटेलिजेंस की पैनी नजर है। सुरक्षा एजेंसियों की चिंता यूएन की रिपोर्ट ने और बढ़ा दी है, जिसमें कहा गया है कि केरल और कर्नाटक में आईएसआईएस ने गहरी जड़ें जमा ली हैं। हमले की साजिश रची जा रही है
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close