Breaking News

555 साल बाद बन रहा है ऐसा संयोग, सोमवार से 11 राशियों को छोड़कर इन राशियों को मालामाल करेंगे महादेव, कहीं आपकी राशि तो नहीं

अगस्त महीने में महादेव की कृपा से आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा, आप अपने जीवन का भरपूर आनंद उठाने वाले हैं, आपको अपने जीवन में नई खुशियां मिलने के योग नजर आ रहे हैं, जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार आने की संभावना बन रही है, आप अपने पुराने नुकसान की भरपाई करने में सफल रहेंगे, महादेव की कृपा से चारों तरफ से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं, धन संबंधित मामलों में आपको अच्छा फायदा मिलेगा, काफी लंबे समय से रुके हुए काम काज पूरे हो सकते हैं, कामकाज का सफर आपके लिए बेहद अच्छा रहने वाला है।


मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

दिन आपको अपने सहकर्मियों के साथ सतर्कता बरतनी जरुरी है । कुछ तर्क वितर्क और विवाद के कारण आपके दफ्तर का माहौल ख़राब हो सकता है इसलिए बेफाल्तू के वाद विवाद से अपने को बचाकर रखे । दिन कुछ क्षेत्रों में उच्च अधिकारीयों से आपके विचार अलग हो सकते है हालाँकि धातु या कृषि उत्पाद में निवेश आप के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है ।इस लिहाज से दिन आपके लिए बहुत उम्दा रहने वाला है। आपको अपने लिए पर्याप्त समय मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आज की शाम वाक़ई कुछ ख़ास होने वाली है।गणेशजी कहते हैं कि आप को ज्यादा संवेदनशील एवं भावुक्ताभरे विचार आयेंगे जिससे आपका मन द्रवित हो उठेगा। अन्यों की और आपकी चिंता कम होगी। और उस के कारण आप का मन खुश रहेगा। आप कल्पना शक्ति से सर्जनात्मक काम कर सकेंगे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

कुछ दिलचस्प पढ़कर थोड़ी दिमाग़ी कसरत करें। आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। आपके पास अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे। आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहाँ से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो।गणेशजी कहते हैं कि आप अतिशय संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। जिसके कारण किसी के द्वारा आपकी भावना को झटका लगने का प्रसंग उपस्थित होगा। आज आपको माँ की बीमारी के विचार सतायेंगे। मकान या जमीन के दस्तावेज न करें। मानसिक व्यग्रता को दूर करने के लिए आध्यात्मिकता, योग का सहारा लें। स्त्री एवं पानी से बचने की गणेशजी सलाह देते हैं। अभ्यास के लिए समय मध्यम है।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close