Breaking News

इन 5 लोगों से सख्त नफरत करते है सलमान खान, वजह ऐसी ऐसी जानकर रह जाओगे दंग,

1 .प्रियंका चोपड़ा
वैसे तो सलमान और प्रियंका अच्छे दोस्त थे। लेकिन जबसे प्रियंका चोपड़ा ने भारत फिल्म करने से इंकार कर दिया तभी से सलमान खान प्रियंका से नफरत करने लगे है। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा की प्रियंका भारत को छोड़कर विदेश में ही रहना पसंद करती है। उस दिन से सलमान और प्रियंका के बीच दोस्ती नहीं रही।

2.अगर किसी से भी पूछा जाये सलमान खान किस्से नफरत करते है ,तो पहला नाम विवेक ओबेरॉय ही आएगा। यह कहानी काफी पुरानी होने के बावजूद अभी तक मशहूर है। सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐश्वर्या की नज़दीकियां विवेक ओबेरॉय से बढ़ने लगी। इसी वजह से सलमान शराब के नशे विवेक को गाली और मारने की धमकी देने लगे। फिर अगले दिन विवेक मीडिया में सारी बात बता दिए। और वही दिन विवेक के लिए बुरा साबित हुआ। दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए। विवेक ने तो एक अवार्ड शो में सबके सामने कान पकड़कर माफ़ी भी मांगी पर सलमान खान ने आज तक माफ़ नहीं किया।

3.कुछ साल पहले अर्जुन कपूर कहते थे 'मै तो सुपरमैन सलमान का फैन ' और अभी सलमान खान के दुश्मन बन चुके है। सलमान खान ने ही अर्जुन कपूर को फैट से फिट बनाया था। अब बात करूँ दोनों की लड़ाई के पीछे की कारन तो वह है अरबाज़ की एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा खान। दरअसल मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर का अफेयर शुरू हो गया था।

4.अरिजीत सिंह कितने बेहतरीन गायक है यह तो सभी जानते है और हर एक फिल्म में उनका गाना होता ही था लेकिन आजतक सलमान खान के फिल्म में एक भी गाना अरिजीत सिंह का नहीं है। कुछ साल पहले सलमान एक अवार्ड शो होस्ट कर रहे थे और अरिजीत सिंह को अवार्ड मिलना था। जब अरिजीत सिंह आ रहे थे स्टेज पर तो उनका मुँह सोया जैसा था तो इसी पर सलमान खान ने पूछा -'सो गए थे क्या '.इस पर अरिजीत ने जवाब में कहा आपलोगो ने सुला दिया। इस बात का सलमान को दिल पर लग गयी और वो उनसे नफरत करने लगे।

5 . ऋषि कपूर
वैसे तो ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन एक समय आया था जब सलमान खान ऋषि कपूर से नाराज हो गए थे। दरअसल ऋषि कपूर सोनम कपूर की शादी में किसी बात को लेकर सोहैल खान की बीवी से कहा -सुनी हो गयी थी। इसके बाद पूरा खान परिवार उनसे नाराज हो गया था। वैसे रणबीर कपूर की वजह से भी ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच ज्यादा बनती नहीं थी।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close