Breaking News

साली के प्यार में हुआ पागल, कर डाली अपने 5 बच्चो की हत्या, साली से शादी करने के लिए पत्नी को मरने का था प्लान लेकिन....

साली से एकतरफा प्यार और उससे शादी करने के लिए शातिर जुम्माद्दीन ने ही अपने चार बच्चों (दो बेटे व दो बेटियों) की हत्या की थी। पुलिस रिमांड पर शातिर जुम्मा ने यह खुलासा किया। सोमवार शाम तक इन हत्याओं में साली की भूमिका कहीं नहीं मिली। हालांकि महिला पुलिस अभी भी उससे लगातार पूछताछ कर रही है।
5 बच्‍चों की हत्‍या के मामले में पर्दाफाश, साली से एकतरफा प्यार में बाप ने मार डाले मासूम
पुलिस रिमांड पर जुम्मा ने बताया कि आठ साल पहले बेटी निशा को तकिए से दबाकर मारा था। तब यह लगा कि लगातार दूसरी बेटी का बोझ कैसे उठा पाएगा। इसके बाद पहले बेटे आर्यन की डिलीवरी के समय साली आई थी और डेढ़ महीना रुकी थी। तब उससे एकतरफा प्यार हो गया। मन में साली से शादी करने की इच्छा जगी।

इसके लिए जुम्मा ने खुद ही कहानी बुनी कि पहले बच्चों की हत्या कर दूंगा और फिर पत्नी को मार कर साली से शादी कर लूंगा। एएसपी अजीत शेखावत ने बताया कि इस कहानी को सिरे चढ़ाने के लिए पहले बेटे आर्यन की हत्या की। फिर दूसरे बेटे नबी को मौत के घाट उतारा। अब दो बेटियों मुस्कान व निशा की हत्या की। लेकिन एक साथ दो हत्याएं होने से लोगों का शक बढ़ गया और वह फंस गया।


जुम्माद्दीन के सिर साली से शादी करने का भूत इस कदर हावी हो चुका था कि 15 जुलाई की रात दो बेटियों को नहर में फेंकने के बाद पत्नी रीना को मारने की योजना थी। अभी रीना नौ माह की गर्भवती है। उसे कभी भी बच्चा हो सकता है। 
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close