Breaking News

मैनेजर की कनपटी में ताना तमंचा, गार्ड को चाकू मार, ग्राहक को बंधक बना इंडियन बैंक से 69 लाख लूटकर फरार हो गए 8 लुटेरे

गुरुवार को फेस मास्क लगाए आठ लुटेरों ने इंडियन बैंक से 69 लाख् रुपए लूट लिये। घटना से पहले गार्ड पर चाकूओं से हमला किया। उसकी बंदूक को तोड़कर फेंक दिया। फिर ग्राहकों को एक कमरे बंद कर दिया। इसके बाद मैनेजर के कनपट्टी में पिस्टल सटाकर पहले केबीन और फिर चेस्ट से 69 लाख रुपए लूट लिये। फिर आराम से झोले व थैले में रुपए भरकर फरार हो गए। 
घटना दाउदनगर थाना के औरंगाबाद-पटना हाईवे पर स्थित जिनोरिया इंडियन बैंक की है। घटना के 10 मिनट बाद किसी तरह ग्राहक बाहर निकले और फिर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जख्मी गार्ड को दाउदनगर इलाज के लिए ले जाया गया। सूचना पाकर मौके पर दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी दल-बल के साथ पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए।

तीन बाइक पर आठ अपराधी जिनोरिया इंडियन बैंक में फेस मास्क लगाकर ग्राहकों के वेश में पहुंचे। सात अपराधियों की उम्र 20 से 30 साल थी। जबकि एक अपराधी 40 से 45 वर्ष का था। एक अपराधी बैंक के बाहर सड़क पर था। ज

बकि सात अपराधी अंदर थे। तीन अपराधी गार्ड के पास रुके। तीन अपराधी ग्राहकों के कतार में और एक अपराधी मैनेजर के चैंबर के पास। ईशारों में बात हुई। फिर क्या था। गार्ड के पास खड़े अपराधियों ने गन को पकड़ा लिया और बोले गन दो, वरना गोली मार देंगे। विरोध करने पर दो अपराधियों ने गन को छीनने लगे। एक ने ताबड़तोड़ उसे चाकू गोदने लगा। हाथ उंगली व सिर में छह बार वार किया।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close