Breaking News

700 साल बाद इस रक्षा बंधन पर बन रहे है महा संयोग, राखी के दिन सिर्फ इन 9 राशियों की पलट जाएगी बिगड़ी हुई किस्मत,


आपको अपने भाग्य के साथ बहुत ही शानदार परिणाम हासिल होने के योग बन रहे हैं, बिजनेस के क्षेत्र में धन लाभ के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे, अविवाहित लोगों को अच्छा विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है, इन राशि वाले लोग अपनी इच्छाओं को पूरा करने में सफल रहेंगे, शनिदेव की कृपा से साझेदारी में आरंभ किया गया कार्य लाभदायक रहेगा, आप सकारात्मक विचारों के साथ अपने सभी कामकाज पूरे करेंगे, राजनीति के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी, आपके साथ कुछ नए लोग जुड़ सकते हैं, शनिदेव की विशेष कृपा आपके घर पर खुशियों का बवंडर लेकर आ सकती है।


मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

आपका धैर्य , कर्तव्य और जिम्मेदारी की अपनी भावना आपके रास्ते में आ रही सभी बाधाओं को दूर करने में सहायक सिद्ध होगी । आपको अपने हास्य क्षमता को जागृत करना होगा ताकि आपका कार्य क्षेत्र में एक अच्छे माहौल का निर्माण हो सके जिससे की आप आराम से अपने कार्य को कर सके ।दिन के अंत में एक गंभीर वित्तीय लाभ का मौका आपको मिल सकता है स्वतः ही अपनी चिकित्सा करना घातक सिद्धा होगा। कोई भी औषधि लेने से पहले चिकित्सक की सलाह लें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। बिना किसी की मदद के भी आप धन कमा पाने में सक्षम हो सकते हैं बस आपको खुद पर विश्वास करने की जरुरत है। बच्चों का स्कूल से जुड़ा काम पूरा करने के लिए मदद देने का वक़्त है। गर्लफ़्रेंड/बॉयफ़्रेंड के साथ अभद्र व्यवहार न करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। आपकी परेशानी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो सकती है, लेकिन आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे। शायद उन्हें लगता हो कि इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी।जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है। परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें। आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम ज़रूर देगा। दिन को कैसे अच्छा बनाया जाए इसके लिए आपको अपने लिए भी समय निकालना सीखना होगा। आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close