Breaking News

900 साल बाद इन सोमवार को बन रहा है ऐसा संयोग, सोमवार को इन 3 राशियों पर किस्मत रहेगी मेहरबान, बदल जाएगी पूरी तरह ज़िंदगी बनेंगे मालामाल

किसी राशि पर इसका प्रभाव बुरा भी पड़ता है ग्रह नक्षत्रों की चाल के अनुसार व्यक्ति के जीवन में उतार चढ़ाव आता रहता है अगर ग्रहों की दशा ठीक हो तो व्यक्ति को अपने जीवन में बहुत सी खुशियां मिलती हैं परंतु ग्रहों की दशा ठीक ना हो तो व्यक्ति को अपने जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शुक्रवार को इन 3 राशियों पर किस्मत रहेगी मेहरवान, बदल जाएगी पूरी तरह ज़िंदगी बनेंगे मालामाल तो चलिए जानते हैं उन राशि के बारे में -

तुला राशि
गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ है। मातृ पक्ष की ओर से बहुत अच्छी खबर मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों को परास्त करने में सफल साबित होंगे। परिश्रम के उचित परिणाम नहीं मिलने के कारण आप कुछ निराशा महसूस करेंगे। यदि कोई विकल्प लेने में दुविधा है, तो किसी से सलाह लें। आज अपनी आवश्यकताओं और वरीयताओं के बारे में बहुत स्पष्ट रहें। अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें।

धनु राशि
लेन-देन में सावधानी रखें। चोट और बीमारी से प्रभावित होना संभव है। भागीदारी में लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में अधिक पवित्रता रहेगी। सार्वजनिक सम्मान बढ़ेगा। जल्दबाज़ी में कोई फ़ैसला न लें, अन्यथा धन और सम्मान दोनों खो सकते हैं। अपने श्रम के क्षेत्र में इतने डूब नहीं रहे हैं कि आप अपने निजी जीवन और अपने प्रियजनों को अनदेखा करें। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, आपकी सभी समस्याओं का निदान होने वाला है।

वृश्चिक राशि
आपका साथी आपको विशेष महसूस कराएगा। आप अपने बच्चे और स्वास्थ्य के बारे में चिंता करेंगे। कर्मचारियों को आज सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा। यदि आप निवेश के दौरान सावधान हैं, तो आप डूबने से बचेंगे। आपकी सफलता सुनिश्चित होने वाली है। आज आप किसी प्रिय के बारे में कुछ खबर से चिंतित होंगे। एक प्रतिस्थापन ऊर्जा मन और मस्तिष्क के भीतर रहेगी, इसे उचित दिशा में लागू करें।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close