Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने रिया र लगाया बड़े आरोप, सुशांत को अपने कब्जे में कर रखा था और बैंक अकाउंट भी वही मैनेज करती थी, और अब

IPC के सेक्शन 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत दर्ज FIR में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरंडा और श्रुति मोदी को नामजद किया गया है. बता दें कि SSP पटना ने राजीव नगर के थानेदार निशांत सिंह को इस केस का इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बनाया है. उनके साथ जांच के लिए मुम्बई रवाना हुई टीम में केस के आईओ के साथ ही इंस्पेक्टर मो. कैसर आलम, रंजन भारती और एक अन्य इंस्पेक्टर शामिल हैं.
बीते रविवार यानी 26 जुलाई को दर्ज हुए एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए राजीव नगर थाना में ये मामला दर्ज करवाया है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमली के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. पुलिस के सामने सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं हो रहा था. उम्र अधिक होने की वजह से वो अब भागदौड़ नहीं कर सकते थे. इस कारण उन्होंने पटना पुलिस ने सुशांत के मौत की जांच करने की मांग की है.
पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के पिता ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था सुशांत उसने पूरी तरह से अपने कब्जे में कर रखा था. उसके बैंक अकाउंट को भी वही मैनेज करती थी. पिता के बेहद गंभीर आरोप है कि सुशांत के रुपए भी रिया ने गबन कर रखा है वो उसे पूरे दबाव में रखती थी.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close