Breaking News

अपने पर्स में इन चीजों को बिना किसी को बताए रखें, कभी पैसों की कमी नहीं होगी, बहुत होगी तरक्की

हमारे शास्त्रों में ऐसी कई चीजें बताई गई हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने जीवन में धन संबंधी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इन वस्तुओं को जेब में रखने से धन की कमी दूर होती है। तो आइए जानते हैं उन चीजों के बारे में जिन्हें बिना किसी को बताए अपनी जेब में रखने से पैसों से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाएंगी और आप समृद्ध होने लगेंगे। यह उपाय बहुत प्रभावी है। कमल यदि कोई व्यक्ति बिना किसी को बताए अपनी जेब में कमल का फूल रख लेता है, तो जीवन में धन से संबंधित सभी समस्याएं उससे दूर हो जाती हैं और धन की कमी नहीं होती है। धन भी बढ़ने लगेगा।किसी को बिना बताए चुपचाप पर्स में ...

कांच अगर कोई व्यक्ति बिना किसी को बताए अपनी जेब में कांच का छोटा टुकड़ा रखता है, तो अनावश्यक खर्च बंद हो जाते हैं और पैसा बच जाता है और साथ ही जेब में पैसा भी बच जाएगा।

चावल मां लक्ष्मी की पूजा के दौरान, उन्हें चावल दिया जाता है। पूजन के बाद, इस चावल को जेब में रखने से, शुक्र ग्रह में लक्ष्मी की असीम कृपा और धन की देवी हमेशा आप पर टिकी रहती हैं। साथ ही, जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

श्री यंत्र यदि कोई भी व्यक्ति श्री यंत्र को अपनी जेब में रखता है, तो इससे धन की कमी भी दूर होती है। इसलिए मशीन को जेब में रखने से पहले इसकी पूरी रस्म स्टेटमेंट के साथ पूजा करें और फिर इसका इस्तेमाल करें। श्री यंत्र धन की देवी में लक्ष्मी का प्रतीक है इसलिए धन से संबंधित कठिनाइयों को दूर किया जाएगा और पैसा बचेगा।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close