Breaking News

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाये है कई तरह के आरोप, सुशांत के पिता ने अब खोली रिया चक्रवर्ती की सारी पोल, एक-एक करके सारे राज से उठाया पर्दा

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने साल भर के अंदर ही सुशांत से साढ़े 14 करोड़ रुपये ऐंठ लिए थे। ये सारे पैसे ऑनलाइन खातों में ट्रांसफर हुए है। जिसका रिकॉर्ड भी पुलिस को सौंप दिया है। इतना ही नहीं, सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि रिया ने ही उनके बेटे पर दबाव बनाया कि वह अपना मोबाइल नंबर बदले। 
ताकि वह किसी भी तरह अपने करीबियों से संपर्क न कर सके। साथ ही रिया ने सुशांत के सारे करीबी स्टाफ को भी बदल दिया था जो काफी समय से उनके लिए काम करते थे। सुशांत के पिता बताया कि रिया ने उनके बेटे के सामने शर्त रखी थी कि वह उसी प्रोजेक्ट में काम करेगा, जिसमें रिया होगी।

सुशांत के पिता ने साफ कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं रहा है इसलिए वह चाहते हैं कि पटना पुलिस इस मामले में जांच करें। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, सैमुएल मिरंडा, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को नामजद किया गया है। इन सभी के खिलाफ IPC के सेक्शन 340, 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत FIR दर्ज की गई है। हालांकि इस पूरे मामले को देखते हुए पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई के लिए रवाना भी हो चुकी है, कहा जा रहा है कि इस मामले पर कुछ गिरफ्तारियां भी हो सकती है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close