Breaking News

ऐसा प्यार करने वाला भगवान किसी को ना दे, गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के चक्कर में बुरा फंसा बॉयफ्रेंड, जानकर रह जाओगे दंग

आरोपी बीटीसी और एमबीए के छात्र हैं। महंगे मोबाइल और होटल में खाना खाने की आदत ने इन्हें लुटेरा बना दिया। पुलिस ने ऐसे ही चार लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की बाइक, कीमती चोरी के मोबाइल और हजारों की नकदी भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।
खुटार थाने के एसओ जय शंकर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ युवक किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। उसके बाद पुलिस ने युवकों की घेराबंदी की तो उन सभी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में हरिओम उर्फ किंग, मिंटू, श्याम सिंह और तनुज शमिल हैं। ये सभी पीलीभीत के रहने वाले हैं। युवकों को थाने लाने के बाद पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर दो तमंचे, चोरी की दो मोटर साइकल, 17 महंगे मोबाइल और 20 हजार रुपये बरामद हुए।
पुलिस की पूछताछ मे चारों ने बड़े ही चौंकाने वाले खुलासे किए, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पूछताछ में पता चला कि लुटेरा हरिओम उर्फ किंग मेरठ से बीटीसी का छात्र और श्याम सिंह बरेली से एमबीए कर रहा है। तीसरा लुटेरा मिंटू राइस मिल में नौकरी करता है। एक अन्य आरोपी अपना जिम चलाता है। पकड़े गए युवकों ने पुलिस पूछताछ मे बताया कि उनको महंगे शौक की बुरी आदतें हो गई थीं। होटल में खाना खाते अच्छा लगता था। महंगे मोबाइल रखने का शौक हो गया था। उनका रहन-सहन देखकर उनकी गर्लफ्रेंड भी बन गई थीं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close