Breaking News

कर्जे से हो परेशान तो ये पानी कर देगा आपको मालामाल, नहीं रहेंगे किसी के कर्जदार, जानें उपाय...

वास्तु में ऐसा माना जाता है कि अगर कोई व्यक्ति कर्ज को लाख प्रयास करने के बाद भी नहीं चूका पा रहा है तो उसे बारिश के पानी से इस उपाय को करना चाहिए कर्ज की स्थिती से बाहर निकल जाएगा। बारिश नया उत्साह लेकर आती है। फुहारें मन को सुकून पहुंचाती हैं साथ ही धरती मां को भी हराभरा कर देती है। वास्तु में भी बारिश से जुड़े कुछ उपाय हैं, जिन्हें अपनाने से जीवन में आ रही बाधाओं को बारिश का पानी दूर करता है। जानते हैं इन उपायों के बारे में।
वास्तुनुसार अगर कोई व्यक्ति कर्ज को लाख प्रयास करने के बाद भी उतार नहीं पा रहा है तो बारिश का पानी उसे कर्ज की स्थिति से बाहर निकाल देगा। इसके लिए एक बाल्टी में बारिश का पानी जमा करें और इस पानी में दूध डाल दें। भगवान का स्मरण कर इस पानी से स्नान करें। ऐसा करने से सिर से कर्ज का बोझ उतर जाएगा।

अगर व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है तो पीतल ‌के बर्तन में बारिश के पानी को एकत्र कर मां लक्ष्मी का इस जल से अभिषेक करें। घर में अगर आर्थिक तंगी बनी रहती है तो इसके लिए मिट्टी के घड़े को बारिश के पानी से भरकर घर में उत्तर दिशा में रख दें। ऐसा करने से घर से आर्थिक तंगी दूर हो जाती है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close