Breaking News

शादी से पहले बनाई गर्लफ्रेंड उसी के नाम से बना लिए पासवर्ड, पत्नी को पता चला तो फिर जो हुआ वो जानकर....

कई बार शादी के बाद भी लोग अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं भूल पाते हैं. ऐसे ही एक महिला को पता चला कि उसके पति के अकाउंट के सारे पासवर्ड उसकी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर हैं तो उसे लगा कि उसकी मैरिड लाइफ ही दांव पर लग गई है।बनवाना है पासपोर्ट, घर बैठे 6 स्टेप्स ...महिला ने अपनी पूरी कहानी शेयर करते हुए रिलेशनशिप एक्सपर्ट से सलाह मांगी है. महिला ने बताया, शादी के कुछ महीनों बाद ही मुझे उसके पुराने रिलेशनशिप के बारे में पता चला था. उसकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर पहले दो साल हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ. लेकिन उसकी शादी होने के बाद स्थिति थोड़ी बेहतर होने लगी.

बदल ...हमारी शादी को तकरीबन छह साल हो चुके हैं और हाल ही में मुझे पता लगा कि उसके सारे पासवर्ड एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर हैं. मुझे बड़ा झटका लगा. जब पासवर्ड के बारे में उससे बात की तो उसने मुझे छोड़ने और दूसरी महिला को घर लाने की धमकी दे डाली

पासपोर्ट ...मजबूरन मुझे पीछे हटना पड़ा. मेरे मन में सवाल उठा कि एक दूसरे से अलग होने के बावजूद उसने अपनी एक्स के नाम को पासवर्ड क्यों बनाया? रिलेशनशिप एक्सपर्ट ने कहा, इस कहानी के दो रूप हो सकते हैं और मुझे नहीं पता इनमें से कौन सा सच है.मोदी सरकार ने भारतीय पासपोर्ट में ...पहला, आपसे पहले भी आपके पति की जिंदगी में कोई खास शख्स था. आपने इसे एक असहनीय विश्वासघात के रूप में अनुभव किया. इससे आपकी शादी को कोई खतरा नहीं है फिर भी यह आप में भय और ईर्ष्या का भाव पैदा करता है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close