Breaking News

शूट केस में मिली थी लाश, सोशल मीडिया की वजह से सुलझी सूटकेस में मिली युवती की लाश की गुत्थी, सच्चाई जान पुलिस भी हैरान

sahibabad zafar ali murder
 वरीशा के भाई एवं केस के वादी इस्माइल ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी बीती 1 जून को बुलंदशहर के इस्लामनगर निवासी आमिर खान पुत्र मुस्लिम खान से की थी। आमिर मछलियों का कारोबार करता है। शादी के बाद से ही पति और ससुरालियों द्वारा उनकी बहन को परेशान किया जा रहा था। उससे अतिरिक्त दहेज में फ्रिज और वाशिंग मशीन लाने की डिमांड की जा रही थी। मांग पूरी न करने पर आरोपियों ने वरीशा की हत्या कर शव सूटकेस में बंद कर साहिबाबाद में फेंक दिया।

 परिजनों का कहना है कि पति द्वारा किए जा रहे उत्पीडऩ के चलते वे 1 जुलाई को वरीशा को अपने साथ मायके ले गए थे। लेकिन 16 जुलाई को ससुर उसे  ले आए थे। विदा के दौरान उन्होंने ईदी भी दी थी। आरोप है कि 22 जुलाई को आरोपियों ने उन्हें वरीशा के भाग जाने की सूचना दी। आरोपियों ने वरीशा के चरित्र पर भी सवाल खड़े किए। आरोपियों की मंशा भांप कर परिजनों ने 25 जुलाई को बुलंदशहर की नगर कोतवाली में दहेज उत्पीडऩ की शिकायत की। लेकिन पुलिस ने उसपर केस दर्ज नहीं किया था। साहिबाबाद में वरीशा की लाश मिलने और गाजियाबाद पुलिस द्वारा मृतका की पहचान किए जाने के बाद बुलंदशहर पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

दशमेश वाटिका के पास खाली मैदान में सूटकेस में बंद मिली युवती की लाश का पुलिस ने 15 घंटे बाद ही पर्दाफाश कर दिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मृतक नवविवाहिता की पहचान के लिए पुलिस की छह टीमें लगाई गईं थी। जिन्होंने आसपास के राज्यों और जनपदों की पुलिस से संपर्क साधा। साथ ही व्हाट्सएप के 15 सौ ग्रुप्स समेत सोशल मीडिया पर लाश की फोटो शेयर की गई। लाश की फोटो देखकर दिल्ली निवासी मृतका के एक रिश्तेदार ने उसकी पहचान कर ली और फिर मृतका के परिजनों को लाश मिलने की जानकारी दे दी। एसएसपी का कहना है कि सूटकेस में मिली लाश की पहचान कस्बा जलाली हरदुआगंज जनपद अलीगढ़ निवासी वरीशा पुत्री जफर अली के रूप में हुई।


एसएसपी ने बताया कि मृतका की शिनाख्त होने के बाद बुलंदशहर पुलिस ने परिजनों द्वारा 25 जुलाई को दी गई शिकायत के आधार पर वरीशा के पति आमिर खान, सास जमीला और ससुर मुस्लिम खान के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। 
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close