Breaking News

पत्नी के बार बार कहने पर भी पति नही लाता था अंडे, परेशान होकर पड़ोसी के साथ भाग गयी पत्नी और....

निया के हर देश में शादी को सबसे अहम माना जाता है। लेकिन हिंदू धर्म में इसको एक पवित्र बंधन माना गया है। माना जाता है कि शादी दो पवित्र आत्माओं का मिलन होती है। भारतीय संस्कृति में शादी को  दो लोगों के साथ दो आत्मा और दो परिवार की भी शादी होती है जो एक दूसरे से हमेशा के लिए जुड़ जाते हैं. इसलिए शादी की बहुत अहमियत देते है।

समाज की बढ़ती कुरीतियों का शिकार हो रहा है शादी जैसा पवित्र रिश्ता भी। लेकिन हाल ही मेें एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सूत्रोें से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है।


हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। क्योंकि पति उसको रोज अंडे बनाकर नहीं देता था। बताया जा रहा है कि महिला की शादी करीब चार साल पहले हुई थी। इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला करीब चार महीने पहले भी प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।


वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ”जब युवक को पता चला कि महिला को अंडा काफी पसंद है तो वह मौका मिलने पर अंडा लेकर पहुंच जाता करता था।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close