Breaking News

सुशांत केस में न्य खुलासा, गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बिहार पुलिस ने एक घंटे तक की पूछताछ, किये कई बड़े खुलासे, जानकर रह जाओगे दंग

अंकिता और सुशांत की दोस्ती काफी लंबे समय तक रही और ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे के टच में रहे। सुशांत ने अपने और रिया के खराब होते रिश्तों का जिक्र भी मरने से पहले अंकिता से किया था। इसलिए अंकिता का बयान इस मामले में सबसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
यह भी कहा जा रहा है कि अंकिता सुशांत की मौत के बाद दो बार पटना गईं और उन्होंने उनके और सुशांत के बीच हुई बातचीत का चैट उनकी बहन श्वेता कि दिखाया था।

अंकिता ने पुलिस को बताया है कि साल 2019 मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। इसी दौरान हुए चैट में सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया द्वारा परेशान होने का जिक्र किया था। अंकिता के अनुसार, सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह रिश्ते से काफी दुखी है और इसे समाप्त करना चाहता है, क्योंकि रिया उसे परेशान करती है।

सुशांत ने करीब छह साल तक टीवी सीरियल पवित्रा रिश्ता की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था, हालांकि बाद में वे अलग हो गए। रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि 'सच्चाई की हमेशा जीत होती है।'
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close