Breaking News

पुलिस ने बनाया गिरफ्तार पार्टी वाहन, लॉकडाउन में वेबजह घूमने वालों को दिन भर गिरफ्तारी वाहन में घुमाएगी पुलिस

लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों और मोहल्लों में घूमने वालों के लिए एक गिरफ्तारी वाहन तैयार किया है। पुलिस ऐसे लोगों को पकड़कर इस गिरफ्तारी वाहन में डालकर दिन भर शहर में घुमाएगी। इसके साथ ही उनके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत एफआइआर भी की जाएगी।

छतरपुर शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्यण बढऩे पर 50 से अधिक इलाकों में कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं और इन इलाकों में पुलिस की तैनाती की गई है।

 एसपी सचिन शर्मा ने यहां तैनात पुलिसकर्मियों को समय-समय पर चाय नाश्ता उपलब्ध कराने के लिए पुलिस लाइन में एक कैंटीन शुरु किया है। इस कैंटीन से बने हुए चाय-नाश्ते को एक चलित कैफिटेरिया वाहन के जरिए कंटेनमेंट इलाको में तैनात पुलिसकर्मियों तक पहुंचाया जाएगा।

पुलिस ले रही शिकायतें: लंबे समय से सहारा जैसी कंपनियों में लाखों रुपए निवेश कर अपनी जमा पूंजी को वापिस पाने के लिए भटक रहे उपभोक्ताओं को की शिकायतें अब पुलिस सुनेगी। एसपी सचिन शर्मा ने अपील जारी कर कहा है कि आम जनता सहारा जैसी कंपनियों में फंसी हुई रकम को पाने के लिए यदि परेशान है तो संबंधित थाने में दस्तावेजों के साथ इसकी शिकायत करें। पुलिस उनकी समस्याओं को निराकृत करेगी।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close