Breaking News

दलित महिला की बीमारी से हुई मौत तो दबंगो ने श्मशान घाट पर महिला का नहीं होने दिया अंतिम संस्कार, तो मयावती ने कह दी ऐसी बात....

गत 20 जुलाई को एक महिला की बीमारी से मौत हो गई. जिसके बाद उसके अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया, लेकिन गांव के कुछ लोगों ने महिला का अंतिम संस्कार नहीं होने दिया. चूंकि महिला नट परिवार से ताल्लुक रखती थी. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर यह विवाद था. 

गांव के कुछ रसूखदार लोगों ने इसलिए अंतिम संस्कार में बाधा उत्पन्न की कि महिला छोटी बिरादरी की थी. वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने भी कार्यवाई की बजाय उल्टा पीड़ित परिवार पर ही दबाव बनाया. सोशल मीडिया पर इस खबर को वायरल होते देख बसपा सुप्रीमों मायावती ने घटना की कड़ी निंदा की है. साथ ही उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

मायावती के इस ट्वीट के बाद आगरा प्रशासन में हड़कंप मच गया है, मायावती ने पुलिस पर भी सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी के निर्देश पर सीओ अछनेरा वीएस वीर कुमार के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई गई है, लेकिन पीड़ित परिवार की मानें तो कार्रवाई के नाम पर 25 लोगों को शांतिभंग में पाबंद कर खानापूर्ति कर दी गई।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close