Breaking News

बड़ी खबर : सुशांत सिंह राजपूत के घर तांत्रिक लेकर आती थी रिया की माँ, करवाया था काला जादू, बहन ने पुलिस को बताया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बीच आठ जून को काफी झगड़ा हुआ था। सुशांत को हमेशा अपने चंगुल में रखने वाली रिया को उनकी ये बातें खटक गई और उसी वक्त उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। इसकी खबर रिया ने ही आठ जून की देर शाम सुशांत की बहन मीतू सिंह को फोन पर दी थी, जिसके बाद वह भाई के घर पहुंच गईं।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे। भूत-प्रेत की चर्चा भी होती थी। सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस की विशेष टीम ने सुशांत की बहन से जो बयान लिए हैं उनमें ये बातें सामने आयी हैं।


दरअसल, पटना पुलिस की विशेष टीम को सुशांत की बहन ने अपने बयान में यह जानकारियां दी हैं। उन्होंने कहा कि रिया हमेशा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। भाई को तनाव में देखकर वह नौ से लेकर 12 जून तक सुशांत के घर में रही थीं। सुशांत ने उनसे कई बातें भी साझा कीं। सुशांत ने बताया था कि रिया ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। इस बात को लेकर वे काफी परेशान थे। हालांकि उन्होंने भाई को काफी समझाया तथा तनाव नहीं लेने की सलाह भी दी थी। मगर पारिवारिक कारणों के कारण 12 जून के बाद वह मुंबई स्थित अपने घर लौट आई थीं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close