Breaking News

वेब सीरीज बनाने के नाम से लेकर गया अपने घर,कराए बोल्ड सीन शूट, वेब सीरीज तो लांच नही हुई, विडियो पोर्न साईट पर डाल टी....

वेब सीरीज लॉन्च के नाम पर एक लड़की से बोल्ड सीन शूट कराए गए और फिर उसे पोर्न वेबसाइट पर डाल दिया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कथित वेब सीरिज के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि आरोपी पोर्न फिल्म रैकेट का हिस्सा हो सकते हैं।

इंदौर के धामनोद की रहने वाली लड़की मॉडलिंग करती है। उसने शिकायत में बताया है कि दिसंबर, 2019 में विजेंद्र नाम के एक शख्स ने उसे वेब सीरीज में लॉन्च करने का वादा किया और अपने फार्म हाउस पर लेकर बुलाया। लड़की अपने दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची जो कास्टिंग डायरेक्टर है।

लड़की का आरोप है कि विजेंद्र ने उसे वेब सीरीज में लॉन्च करने का वादा किया था। फार्महाउस पर उसने लड़की को बताया कि वेब सीरीज बोल्ड थीम पर आधारित है और इसके लिए उसे कुछ इंटिमेंट सीन करने होंगे। लडकी को बताया गया कि इसमें से अश्लील सीन हटाकर बाकी हिस्सा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

शूट किए गए हिस्से को रिलीज तो किया गया, लेकिन यह वैसा नहीं था जैसा लड़की को बताया गया था। दरअसल अश्लील सीन को हटाए बिना फिल्म को पोर्न वेबसाइट पर रिलीज कर दिया गया। लड़की के किसी जानकार ने जब इसके बारे में उसे बताया तो लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close