Breaking News

घर में नही थी लाइट तो सडक किनारे बैठकर स्ट्रीट लाइट में पढ़ाई करता था बच्चा, एक रात इस शख्स ने देखा, फिर बदल गई दुनिया

पेरू देश के मोच शहर की एक घटना. यहाँ पर एक बच्चा शहर की स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठकर के पढ़ाई कर रहा था और तभी वहाँ से पुलिस की एक गाडी निकली. पुलिस वालो ने पहले यह समझा की यह कोई संदिग्ध है, लेकिन जब उन्होंने उस बच्चे के पास जाकर देखा तो पता चला की यह पढाई कर रहा है.

पुलिस वालो ने जब उनके पेरेंट्स से बात की तब उस बच्चे की माँ ने बताया की इसे स्कूल से होमवर्क मिला है. जिसे वह दिन में पूरा नहीं का पाया था. इसलिए यह सड़क के किनारे लगी लाइट के निचे बेथ कर अपने स्कूल का होमवर्क कर रहा है.


उस बच्चे का एक वीडियो किसी ने बना दिया और सोशल मिडिया पर डाल दिया था. और वह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो गया. और इस वीडियो को वायरल होने के बाद याकूब अहमद नाम के एक करोड़पति ने इस वीडियो को देख लिया. जो बहरीन का रहने वाला है, उससे वीडियो देखने के बाद रहा नहीं गया और वह तुरंत उस बच्चे के पास पहुंच गया. और उन्होंने उसकी शिक्षा को बहुत ही बेहतरीन कर दिया. और बिजली का इंतज़ाम भी करवाया है.

याकूब अहमद ने उस बच्चे के परिवार के लिए 2 मंजिल का घर भी बनवाकर दिया है. जिससे की वह अच्छे से रह सकते है. उस बच्चे की जिन्दगी जिस तरह से बदली है वो अपने आप में एक सुनने और देखने लायक कहानी है क्योंकि आम तौर पर ऐसा होता नही है. अब अब बदलाव दिखा है तो कही न कही लोगो को भी महसूस होता ही है कि दुनिया में आज भी इंसानियत ज़िंदा है जहाँ पर लोग हर पल एक दुसरे की मदद करने को तैयार रहते है.

ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close