Breaking News

रसोई से आ रही थी बर्तन खड़कने की आवाज, अंदर जाकर देखा तो उड़ गए होश, घर से एक साथ निकले दर्जनों सांप, इस जहरीली प्रजाति को देखकर दहशत में लोग

मामला पश्चिमी चंपारण के बेतिया में सामने आया जब एक घर से एक एक कर पचास सांप बाहर निकले। उधर बेतिया शहर में भी एक घर से दर्जन भर सांप निकले। जबकि दरभंगा के बाढ़ पानी से भरे एक थाने में सांप तैरते पाए गए।

पश्चिमी चंपारण के गौनाहा थाना क्षेत्र के तारा बसवरीया गांव के इंदल गुरो के बाढ़ से जलाप्लावित घर में पानी थोड़ा कम हुआ तो एक बड़ा विषधर सांप बिल से बाहर निकला। इंदल ने उसे मार दिया। फिर उसने उसके बिल को फोड़ डाला। तब एक-एक कर कई सांप बाहर निकलने लगे। तब तक उसके घर में गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। सभी सांपों को एक एक कर लोग मारते गए। अब गांव वाले इस चर्चा में मशगूल हैं कि इंदल के घर से इतने सांप कहां से निकले। सभी सांप कोबरा प्रजाति के थे जो जहरीले हुआ करते हैं।

पश्चिमी चंपारण के बेतिया में ही एक और ठिकाने से दर्जन भर सांप निकले। बेतिया शहर के चौरास्ते के निकट एक घर से दर्जन भर सांप तब निकले जब बंद घर में बाहर से आए लोगों ने ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया। यहां भी लोगों ने सांपों को मारना चाहा पर कुछ युवकों ने उन्हें सुरक्षित डिब्बों में बंद कर दूसरे स्थानों पर छोड़ा दिया। 
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close