Breaking News

कोरोना मरीज को हो गया इलाज करने वाली डॉक्टर से प्यार, अस्पताल में ही कर दिया प्रपोज और पहना दी अपने नाम की अंगूठी

कुछ ऐसी ही प्यार की इबादत लिखी गई है मिस्र में जहाँ एक कोरोना पीड़ित मरीज का दिल उसका इलाज कर रही डॉक्टर पर ही आ गया और कोरोना पीड़ित ने बिना देर किए अस्पताल में ही इलाज करने वाली प्रेमिका डॉक्टर से सामने अपने प्यार का इजहार कर डाला।
जहाँ दुनिया कोरोना जैसी भयावह महामारी के संकट से जूझ रहा है,लोग अपने जीवन को बचाने के लिए अस्पताल का रुख कर रहे हैं, सारे विश्व मे हाहाकार मचा हुआ है,वहीं मिस्र में एक उल्टा ही मामला देखने को मिला है,मिस्र के अस्पताल में जहाँ एक कोरोना संक्रमित मरीज अपना इलाज करवाये आया था मगर इलाजे के दौरान ही इलाजे करने वाली डॉक्टर से दिल लगा बैठा।

डॉक्टर मोहम्मद फहमी को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अस्पताल में इलाजे के लिए भर्ती करवाया गया था, इस कोरोना मरीज का इलाज करने की जिम्मेदारी एक महिला डॉक्टर को मिली,और इसी इलाज के दौरान मरीज का दिल इलाज करने वाली डॉक्टर आया मिस्बाह नामी पर आ गया। दो महीने के इलाज के बाद मोहम्मद फहमी कोरोना बीमारी से ठीक हो गए,और इसी के बाद उन्होंने बिना देर किए अपनी जान बचाने वाली मसीहा रूपी डॉक्टर से शादी के लिए इजहार कर डाला,महिला डॉक्टर ने भी खुशी खुशी शादी के इस प्रस्ताव को कबूल कर लिए और अपने हामी भर के रजामंदी की मुहर लगाई।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close