Breaking News

VIDEO : कोरोना संकट के बीच सब्जियों को सैनिटाइज करने का ये जुगाड़ हुआ वायरल , देखकर रह जाओगे हैरान

आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि किचन में खड़े शख्स ने बेहद खास तरकीब से साग-सब्जियों की साफ-सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहे शख्स ने प्रेशर कुकर की सीटी निकालकर उसमें एक पाइप लगा दिया है और प्रेशर कुकर को गैस के हाय फ्लेम पर चढ़ाए हुए है और पाइप से जो भाप निकल रहा है उससे वह शख्स साग- सब्जियों की सफाई करता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही वीडियो में दिख रहे अंकल यह भी कह रहे हैं कि गर्म पानी से साग- सब्जी खराब भी हो सकते है लेकिन भाप लगाने से यह सभी सब्जियां बिना छुए आराम से साफ हो जाएगी.
आईएएस सुप्रिया साहू (Supriya Sahu) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”सब्जियों को स्टरलाइज़ करने के लिए महान भारतीय जुगाड़ को देखें. इस पद्धति की प्रभावशीलता मेरे द्वारा प्रमाणित नहीं की जा सकती है, हालांकि भारत कभी भी विस्मित होने में विफल नहीं होता है. सचमुच अतुल्य भारत.”
यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 100 से अधिक रिट्वीट और 500 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, जुगाड़ को प्रणाम.  वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बेहतरीन आइडिया है.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close