Breaking News

घर की इस दिशा में छिपा दें 101 रुपए, कभी नही होगी धन की कमी, जानिए माता रानी को खुश....

आज जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं वो बहुत ही सार्थक साबित हो सकता हैं. इस उपाय के तहत आपको अपने घर की एक ख़ास दिशा में 101 रुपए छिपा के रखने होंगे. ऐसा करने के बाद आपका भाग्य पैसो के मामले में प्रबल हो जाएगा. फिर आपके सभी धन संबंधित कार्य अच्छे से संपन्न हो जाएंगे. इतना ही नहीं इस उपाय को करने के बाद आपके घर धन की आवक हमेशा बनी रहेगी और घर में मौजूद वर्तमान धन में भी कोई कमी नहीं आएगी. हालाँकि इस 101 रुपए को आप को यूं ही नहीं रख देने हैं. बल्कि इसे एक ख़ास विधि से विशेष दिशा में रखना हैं.
101 रुपए
ये उपाय आप शुक्रवार के दिन करे, क्योंकि इस दिन माता लक्ष्मी का दिन भी होता हैं. गौरतलब हैं की माता लक्ष्मी धन की देवी होती है. ऐसे में इस उपाय को करते समय आपको इनका आशीर्वाद भी जरूर लेना होगा. सबसे पहले आप 100 रुपए का नोट और 1 का सिक्का लेकर 101 रुपए तैयार कर ले. अब इन पैसो को माता लक्ष्मी के चरणों में रखे. इसके बाद घी का दिया लगाकर लक्ष्मीजी की आरती करे. अब उनसे धन वृद्धि की विनती करते हुए माथा टेके. इसके बाद आरती इस 101 रुपए को दे. अब एक लाल रंग का कपडा ले और इस 101 रुपए को इसमें बाँध कर घर की पूर्व दिशा में छिपा दे. इसे ऐसी जगह रखे कि ये किसी को नज़र नहीं आए. इस उपाय से आपकी किस्मत तेज़ हो जायेगी. इससे आपका भाग्य खुलेगा. और घर में पैसो की कभी कोई कमी नहीं होगी.

यदि आपको ये उपाय पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे. आपके एक शेयर से शायद किसी की धन संबंधित परेशानी दूर हो जाए. इसके साथ ही यदि आपका कोई जान पहचान वाला व्यक्ति पैसो की समस्यां से जूझ रहा हो तो उसे भी ये उपाय बताए. इस तरह के और भी कई धार्मिक उपायों के लिए हम से जुड़े रहिये. हम आपके लिए इसी तरह की और भी कई चीजें लाते रहेंगे और आपको जानकारी देते रहेंगे.
close