Breaking News

सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अभिनेता की डायरी के 11 पन्नों ने उगले वो राज जिसका था इंतजार!, लिखी थी ऐसी ऐसी बातें जानकर रह जाओगे दंग.....

म बात कर रहे हैं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की। सुशांत की डायरी बरामद हुई है। उनकी डायर को देखकर ऐसा लगता है कि वे अपनी निजी जिंदगी को शब्दों में उतारने का शौक पालते थे और साथ ही साथ ही भविष्य का खाका भी वर्तमान में ही खींच कर दिया करते थे, लेकिन इन सबके बीच सुशांत की डायरी के वो आखिर 11 पन्ने कई राजों को बेपर्दा करते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि दाल में जरूर कुछ काला है? आखिर ऐसा सकारात्मक कदम वाला व्यक्ति ऐसे कदम कैसे उठा सकता है?

यहां पर हम आपको बताते चले कि सुशांत अपने फिल्मी करियर से लेकर अपनी निजी लाइफ के बारे में बेहद बेबाकी से लिखते हुए नजर आ रहे हैं। वे लिख रहे हैं कि अपने करियर में वे अच्छा करना चाहते हैं। अपने काम को बेहतर बनाने की दिशा में हर वो कोशिश करना चाहते हैं, जो उनके काम को सफल बनाने मेंं कारगर साबित हो। साथ ही उनकी डायरी में 2020 का भी विजन साफ झलक रहा है। अपनी इस डायरी में उन्होंने अपनी बहन का भी जिक्र किया है। अपने परिवारों का जिक्र किया है। साथ ही अपने करियर के बारे में कई भावी योजनाओं के भी बारे में लिखा है।
वे अपनी डायरी में लिखते हैं कि, लोग मुझे समझें'। वे चाहते थे कि पब्लिक के बीच में अपना एक अलग खाका खींचे। अपनी डायरी में उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में लिखा है। हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के बारे में लिखा है। अपने काम को बेहतर कैसे किया जाए इसका पूरा खाका वो अपनी डायरी में तैयार करते हुए दिख रहे हैं। वे अच्छे लेखकों का नेटवर्क तैयार कर एक अच्छी सिक्रप्ट तैयार करना चाहते थे। उन्होंने अपनी डायरी में अपनी फिल्मों को आगे ले जाने के बारे में लिखा है। अपनी डायरी में उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों के बारे में लिखा है। उसकी पूरी योजना तैयार की है। साथ ही अपने परिवार में किसको क्या जिम्मेदारी देनी है, इसका भी जिक्र उन्होंने अपनी डायरी में किया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close