Breaking News

120 लड़कियों से यह शख्स कर चुका है शादी, उम्र है 58 साल, बस शादी से पहले कह देता है ये बात जानकर रह जाओगे दंग

 आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 58 साल की उम्र तक 120 शादियां कर चुका है और आगे भी शादियां करना चाहता है. जी हां दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 58 साल की उम्र तक 120 शादियां कर चुका है और आगे भी शादियां करना चाहता है. बताया जा रहा है कि 58 साल की उम्र के बाद भी इस शख्स को शादी करने का जुनून नहीं उतर रहा है और आगे और भी शादियां करना चाहता है.

सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि यह शख्स शादी से पहले लड़कियों को सब कुछ बता देता है. इसके बावजूद भी लड़कियां इस से शादी करने को तैयार हो जाती है. तो चलिए जानते हैं इस शख्स के बारे में.
जानकारी के मुताबिक यह शख्स थाईलैंड में रहता है इस शख्स का नाम तंबन प्रैजर्ट है. यहां के कानून के अनुसार यदि आपने 2 शादियां की है तो आपको जेल की सजा हो सकती है इस शख्स के करीब 28 बच्चे हैं. तंबन ने अभी सभी साथियों के बारे में अब जाकर जानकारी दी है. आपको बताते चले कि तंबन का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है. वह स्थानीय राजनीति में भी काफी दखल रखता है और वह एक रसूखदार शख्स है.

तंबन ने अपनी शादियों के बारे में रोचक बात बताते हुए बताया है कि वह जहां पर भी अपना बिजनेस के लिए जाता है वहीं पर एक शादी कर लेता है. पहली बार तंबन की शादी 17 साल के उम्र में हुई थी. बिजनेस के लिए वह थाईलैंड के अलग-अलग इलाकों में जाने लगा और उसके कई लड़कियों से संबंध भी बने. जिसके बाद उसे अजीब सी लत लग गई और वह शादी करने लगा.


हैरानी की बात तो यह है कि तंबन अपनी शादी से पहले हर लड़की और उसके मां- बाप को अपनी पिछली शादियों के बारे में बता देता है. मगर इसके बाद भी वह लड़की उससे शादी करने को राजी हो जाती है. बावजूद इसके कोई भी लड़की या मां -बाप शादी से इंकार नहीं करते हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close