Breaking News

जब एक साथ मिली 12 इंसानी खोपड़ी, देखकर ये नज़ारा उड़ गए लोगो के होश, जिसने भी देखा रह गया दंग और फिर....

मिजोरम-त्रिपुरा सीमा के पास सड़क निर्माण के दौरान लोग उस समय दंग रह गए, जब भूस्खलन का मलबा साफ करते समय 12 इंसानी खोपड़ी, हड्डियां, आभूषण समेत मिट्टी के बर्तन मिले। घटना के बाद एकबारगी तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस ( Police ) मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

ममित जिले के डिप्‍टी कमिश्‍नर लालरोजामा ने बताया, ममित जिले के अंतर्गत त्रिपुरा सीमा के पास तुइदाम-कव्रटे सड़क पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसके लिए पहाड़ी काटने का काम जारी था। लेकिन, बारिश की वजह से भूस्खलन हो गया। जब मजदूर मलबे को साफ कर रहे थे, तो वहां 12 खोपड़ियां, कई हड्डियों, गहने मिले। इसके अलावाएक धूम्रपान पाइप और बिट्स और मिट्टी के बर्तनों के टुकड़े मिले।

लालरोजमा ने बताया कि इस मामले पर कुछ भी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा। मलबे में खोपड़ी और हड्डियां मिली है। इसकी जांच के लिए शनिवार को फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुख्ता जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर खोपड़ी और हड्डियां कितने पुराने हैं। बता दें कि स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को सुबह 10 बजे सूचना दी, इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close