Breaking News

पैसे और किराये के लालच में किराये के लालच में इमारत पर लगवाया मोबाइल टावर झूका, 12 परिवार की स्कूल में शरण, हुए बेघर.....

पिछले कई दिनों से चल रही भारी बरसात और साथ में चल रही तेज हवाओं की वजह से मोबाइल टावर के झुक जाने से बिल्डिंग में रहने वाले लोगों की जान अधर में अटक गई। इमारत में रहने वाले लोग अपनी जान बचाते हुए इमारत से बाहर निकल गए। 

स बात की जानकारी प्रशासन को होने के बाद विजलपुर फायर ब्रिगेड ने पुलिस की उपस्थिति में बिल्डिंग के ऊपर से लगे मोबाइल टावर को उतार लिया। प्रशासन ने इस इमारत में रहने वाले 12 जितने परिवार को बिजलपुर के मारुति नगर प्राथमिक शाला में स्थानांतरित किया गया।सौभाग्य से इस मामले में किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ।

नवसारी के विजलपुर में स्थित वन गंगा सोसायटी में आई एक तीन मंजिला इमारत हैं जिसे लाल बिल्डिंग के रूप में जाना जाता है।भारी किराए की लालच में मकान मालिक द्वारा इस इमारत के छत पर कई साल पहले निजी मोबाइल टावर लगवाया गया था। पिछले कई दिनों से चल रही भारी बरसात और साथ में चल रही तेज हवाओं की वजह से मोबाइल टावर के झुक जाने से बिल्डिंग में रहने वाले लोगों की जान अधर में अटक गई। इमारत में रहने वाले लोग अपनी जान बचाते हुए इमारत से बाहर निकल गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close