Breaking News

माँ बाप ने अपनी बेटी के साथ किया ऐसा काम, 12वीं की टॉपर शादी के बाद ससुराल पहुंची तो पति बोला- तुझे पांच लाख में खरीदा है, तू मेरी लिए पत्नी नहीं

पांच लाख रुपए में मुझे परिवार के लोगों ने अशोक लोधी को बेचकर शादी की। यह मुझे तब पता चला जब में शादी के बाद ससुराल पहुंची। जहां पति अशोक ने रात मुझसे कहा कि तुझे 5 लाख में खरीदकर लाए हैं। तुझसे जो कहेंगे, वह करना होगा। यदि बात नहीं मानी तो जान से हाथ धो बैठेगी।
 मेरा पति मुझे पत्नी नहीं एक वस्तु समझता है। इसलिए में उसका घर छोड़कर एक दोस्त की मदद से एसपी ऑफिस पहुंची। यदि हमारी सुनवाई नहीं हुई तो फिर मुझे और दोस्त दोनों के परिवार को जान से खत्म कर दिया जाएगा। यह बात साल भर पहले कक्षा 12 की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण करने वाली छात्रा ने एसपी ऑफिस में कही। जिस पर जांच के लिए कोतवाली थाना प्रभारी को उसे सौंपा गया और एसपी ने कार्रवाई करने को कहा।

एसपी ऑफिस पहुंचकर युवती ने कहा कि वह कक्षा 12 की टॉपर छात्रा रही है। उसे अशोक लोधी से शादी न करने पर 25 जून को जान से मारने की धमकी परिवार के सदस्यों ने दी। इसके बाद 26 जून को उसके विवाह के बाद वह ससुराल पहुंची। जहां पति अशोक लोधी ने उसे बताया कि तुम हमारी पत्नी नहीं हो तुम्हे तो हमने 5 लाख में खरीदा है। उसने गलत काम करने की कोशिश की। इसके बाद वह जैसे - तैसे 30 जून को घर से पहने हुए कपड़ों में भाग निकली जहां उसे एक युवक दीपक कोली मिला।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close