Breaking News

थकान और सिरदर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती हुए अमित शाह, 14 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट आई थी निगेटिव

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सोमवार रात दो बजे एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स अस्पताल ने अमित शाह को भर्ती कराए जाने के संबंध में एक संक्षिप्त बयान जारी किया है। अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह को पिछले तीन-चार दिनों से थकान व शरीर में दर्द की शिकायत थी और इसी वजह से उन्हें पोस्ट कोरोना केयर के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि वे सहज हैं और अस्पताल से ही अपना काम कर रहे हैं।
अमित शाह पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और उसके बाद वे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो अगस्त को अमित शाह ने अपनी कोरोना जांच करायी थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। अमित शाह ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी। अमित शाह ने इसके बाद 14 अगस्त को कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई थी।

इसके बाद फिर 17 अगस्त की रात स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें रात दो बजे एम्स के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया। उन्हें सांसद से संबंधित परेशानी बतायी जा रही है। खुद एम्स निदेशक डाॅ रणदीप गुलेरिया उनका इलाज कर रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close