Breaking News

अब तक का सबसे बड़ा खुलासा..14 जून को क्या हुआ सुशांत के फ्लैट पर? चाबीवाले ने उगले सारे राज, जानकर रह जाओगे दंग

स मामले को लेकर कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं। अब इसी बीज सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर उसके फ्लैट में 14 जून को क्या-क्या हुआ था.. सब चीज का खुलासा उस चाबीवाले ने कर दिया है। यह वो चाबीवाला है..जिसने 14 जून को सुशांत के कमरे का दरवाजा खोल दिया था, लेकिन उसे इस बत का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह फ्लैट सुशांत का है…जैसे ही उसे बुलाया गया तो वो आया और चाबी तोड़कर वहां से चला गया।

चाबीवाले के मुताबिक, सिद्धात पिठानी ने उसे फोन करके उसे कमरे का चाबी तोड़ने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उसे इस बात के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि वह जिस कमरे का दरवाजा तोड़ने जा रहा है, वह सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है। जब वह सुशांत के कमरे के पास पहुंचा तो उसने देखा कि वहां पर कंप्यूटरराइज ताला लगा हुआ है।

चाबीवाले के मुताबिक, वहां पर चार लोग मौजूद थे। इसके बाद ताला खुलने के बाद वहां मौजूदा लोग उसे बाहर ले जाए और वहां से जाने के लिए कह दिया। चाबीवाले का कहना है कि जब वह वहां पहुंचा था तो वहां मौजूदा लोगों में कोई घबराया हुआ नहीं लग रह था। सब सिर्फ इतना ही चाहते थे कि मैें कैसे भी करके चाबी खोल दूं। चाबीवाले के मुताबिक, उन लोगों ने उससे कहा था कि पैसे की चिंता बिल्कुल भी मत करना, बस कमरा खुलना चाहिए।

गौरतलब है कि गत 14 जून को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद से लगातार यह पूरा मामला आत्महत्या और हत्या के बीच की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की आत्महत्या हुई है, लेकिन अभिनेता के परिजन सहित शुभचिंतक इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराना चाहते थे ताकि इसकी हकीकत सबके सामने आ सके, लिहाजा अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है। इस दौरान कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close