Breaking News

15 अगस्त पर भारतीय हैकरो ने किया कमाल, पाकिस्तानी वेबसाइट हुई हैक, लिखा- रामलला हम आएंगे, मंदिर कराची और लाहौर में भी बनाएंगे

भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान की वेबसाइट्स पर भी शुभकामना संदेश दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, ऐसा पाकिस्तानी लोगों ने नहीं बल्कि हैकरों ने किया है। पाकिस्तान की फातिमा जिन्नाह महिला विश्वविद्यालय समेत दूसरी साइट्स पर भारत का तिरंगा झंडा लहरा रहा है। यहां तक कि भगवान की राम की तस्वीर के साथ राम मंदिर निर्माण की बात भी दिखाई दे रही है।

पाकिस्तान की वेबसाइट peterco.com.pk को हैक कर लिया गया है। इसके होमपेज पर यह हरकत ‘इंडियन साइबर ट्रूप’ की बताई गई है। पेज पर सबसे ऊपर तिरंगे के साथ ‘सत्यमेव जयते’ भी लिखा है। उसके नीचे भारत का तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है और फिर ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ भी दी गई है।



खास बात यह है कि इस पेज पर भगवान राम की बड़ी सी तस्वीर दिख रही है और नीचे लाहौर और कराची में भी राम मंदिर बनाने की बात लिखी है। इसके नीचे देश के लिए शहीद होने वालों को सलाम किया गया है। इसके अलावा फातिमा जिन्नाह विमिन यूनिवर्सिटी की वेबसाइट भी हैक कर ली गई। उस पर भी ऐसी ही तस्वीरें नजर आ रही हैं। हालांकि, फिलहाल इसकी साइट खुल नहीं रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close