Breaking News

रेत खा कर जी रही है ये बूढी महिला, 15 साल की उम्र से रेत खा रही है ये बूढ़ी औरत, वजह जानकर रह जाओगे दंग

इस दुनिया में हर इंसान पापी पेट की खातिर कुछ न कुछ काम काज करता है। ऐसे में सबको कुछ ना कुछ खाने पीने का शौक तो रहता है। मगर कई बार लोग ऐसी अजीबोगरीब चीजें खाने लग जाते हैं कि बाद में उन्हें देखकर हैरानी होने लगती है।अगर हम आपसे कहे कि एक बुढ़िया रोजाना एक किलो रेत खा जाती है तो शायद आपको यह बात मजाक लगेगी। मगर यह सच है। जी हां, वाराणसी की रहने वाली 78 साल की कुसुमावती को 15 साल की उम्र से ही रेत खाने का चस्का लगा हुआ है।

आज 78 साल की होने के बाद भी कुसुमावती को रोज एक किलो रेत चाहिए होती है, नहीं तो उसका पेट नहीं भरता है। पिछले 63 सालों से यह महिला लगातार मजे से रेत खाए जा रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों इसका यह करिश्मा काफी वायरल हो रहा है।

कुसुमावती की माने तो रेत उनके लिए हवा पानी की तरह है। अगर वह रेत खाना बंद कर दे तो बीमार हो जाती है। इसी वजह से वह रोज रेत खाती रहती है। हालांकि मेडिकल साइंस भी कुसुमावती के केस को देखकर काफी हैरान है। क्योंकि रेत को पचाना नामुमकिन है। ऐसे में यह बूढ़ी औरत आराम से एक किलो रेत को गड़प कर जाती है।

कुसुमावती के अनुसार उन्हे रेत का स्वाद एकदम चीनी की तरह मीठा लगता है। एक बार बचपन में उन्होंने गलती से थोड़ी रेत खा ली थी। हालांकि उस समय उनका पेट फूल गया था, और वह उल्टी करने लग गई थी।मगर अगली बार जब रेत खाई तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। धीरे धीरे रेत खाना उनकी आदत बन गई। कुसुमावती की घटना को देखकर आपको डिस्कवरी चैनल पर आने वाला बैयर ग्रिल्स याद आ जाएगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close