Breaking News

कभी सडक किनारे लगता था गाडियो के पंचर, फिर ऐसी पलटी किस्मत की खरीद ली 1.5 करोड़ की जगुआर, जानकर रह जाओगे दंग

दोस्तों इस बंदे को अपनी मेहनत और सपनों पर यकीन था। इसने किस्मत को कोसने की बजाए खूब मेहनत की, घाट घाट का पानी पिया, तब जाकर सफलता ने इसके कदम चूमे हैं। किसी जमाने में यह बंदा जयपुर में साइकिल के पंक्चर बनाता था। वही से इसके सफर की शुरूआत हुई। करीब 16 साल तक इसने अलग अलग छोटे मोटे काम धंधे किए। एक ढाबे पर 150 रुपए महीना में काम किया। फिर पंक्चर की दुकान पर काम किया। इस तरह आज इसके पास आलीशान कार और घर है।


अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर राहुल तनेजा के कौनसी लॉटरी लग गई। तो हम आपको बता दे कि मेहनत से भी अमीर हुआ जा सकता है। इसके लिए ना तो कोई शॉर्टकट होता है, ना ही कोई किस्मत का दोष होता है। यह तो बस आपकी चाहत और शिद्दत का मिलाजुला नतीजा होता है। दरअसल राहुल तनेजा शुरू से ही फिटनेस के प्रति सचेत रहा था, और वह किसी मॉडल की तरह दिखता था। एक दिन जब गली के कुछ लड़कों ने उसे मॉडलिंग करने की सलाह दी तो उसने इस पर काम करना शुरू कर दिया।

बस फिर क्या था, पहले मिस्टर जयपुर, फिर मिस्टर राजस्थान और फिर मेल ऑफ दी ईयर के खिताब जीतकर इस साइकिल मैकेनिक ने एक शानदार मॉडल होने का तमगा हासिल कर लिया। इसके बाद तो राहुल की किस्मत ही खुल गई। उसे कई शो और इवेंट में जमकर काम मिलने लग गया। इस तरह राहुल ने मेहनत से यह माल और दौलत कमाई है। तो दोस्तों कहने का मतलब यही है कि केवल किस्मत को कोसने से कुछ नहीं होने वाला है। अगर आप भी ठान ले तो सब कुछ पा सकते है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close