Breaking News

घर में नही थे पैसे तो 16 साल की बेटी को को ही वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाह रही मां, फिर बेटी ने किया ऐसा काम जानकर रह जाओगे दंग.....

 एक मां अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को पैसों की खातिर वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहती है। बचपन से नाना नानी के पास रह रही 16 वर्षीय नाबालिग ने धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत से अस्मत को बचाने की गुहार लगाई है। एसपी ने तुरंत प्रभाव से संज्ञान लेते हुए आरोपी मां के खिलाफ मामला दर्ज करा कर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि राजाखेड़ा थाना इलाके की 16 वर्षीय नाबालिग ने कार्यालय में आकर एक परिवाद पेश किया है। परिवाद में पीड़ित नाबालिग ने बताया कि वह बचपन से अपने नाना नानी के पास रहती है। नाबालिग की परवरिश बचपन से ही उसके नाना नानी ने की है। पीड़ित नाबालिग ने शिकायत पत्र में बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते मई के महीने में लॉकडाउन घोषित किया हुआ था। इस दौरान उसकी मां भी नाना नानी के पास आ गई। पीड़िता की मां मुंबई में वेश्यावृत्ति के धंधे का काम करती है।


पीड़ित नाबालिग ने बताया कि उसने कक्षा आठवीं पास कर ली है। आगे वह पढ़ाई कर जीवन में कुछ बनना चाहती है, लेकिन उसकी मां जबरन उसको वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहती है। पीड़ित नाबालिग की मां द्वारा नाना नानी एवं नाबालिग पर दबाब बनाया जा रहा है और नाबालिग को अपने साथ मुंबई ले जाना चाहती है। जहां नाबालिग की अस्मत का सौदा कराने की जबरन कोशिश कर रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close