Breaking News

दादी गयी काम से खेलते खेलते 18वीं मंजिल से गिरने के बाद बोला 4 साल का बच्चा 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूं'

वो ऐसे कि जैसे ही वो सोफे के पास पहुंचा तो उसने खिड़की पकड़ ली..लेकिन फिर ऐसा न जानें क्या हुआ कि वो बच्चा फिसल गया और 18वें माले से गिर गया। गिरने के बाद उसका जो हश्र हुआ उससे आपको इस कथन पर पूरी तरह से यकीन हो जाएगा कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई.. जी हां..हम ऐसा इसलिए लिख रहे हैं कि चूंकि 18वें माले से कूदने के बाद उस बच्चे की जान बच गई है। यह पढ़कर जरूर आपको हैरत हो रही है कि आखिर 18वीं मंजिर से कूदकर कोई कैसे बच सकता है, लेकिन उस बच्चे की जान पेड़ पर फंसने की वजह से बच गई।
डॉक्टरों के मुताबिक, अब बच्चे की हालत बिल्कुल स्थिर है। बच्चा अब पूरी तरह से खतरे से बाहर है। हालांकि 18वें माले से गिरने की वजह से उसे काफी गंभीर चोटें आई है, लेकिन अब फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर बनी हुई है। बताते चले कि यह पूरा मामला चीन के हुबेई प्रांत के शियांगयांग शहर का है, उसके माता-पिता बाहर शहर में रहते हैं। वो अपनी दादी के साथ रहता है। यह घटना तब घटीत हुई थी, जब उसकी दादी बाहर राशन लेने गई थी। वहीं, जैसे ही दादी आई तो वो अपने पोते को इस अवस्था में देख सदमे में आ गई। बच्चे के पिता के मुताबिक, कुछ अजनबी लोगों की मदद से बच्चे को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि बच्चे को चोटें आई है, लेकिन अब उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
वहीं, बच्चे का उपचार करने वाले डॉ शी चैन के मुताबिक, इस तरह से बच्चे का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है। बच्चे के लिए इमरजेंसी प्रोटोकॉल बनाया गया। बच्चे की सर्जरी लिए 6 अलग-अलग विभागों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर मौजूद थे। सर्जरी के तीन दिन बाद ही बच्चे में सुधार दिखने लगा। .

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close