Breaking News

ये मशहूर अभिनेत्रियां दुनिया को अलविदा कह गई मगर घर वालों को करोड़पति बना गई, नंबर 1 थी सबके दिलों की चाहत

फिल्मी कलाकारों की कमाई से तो सभी वाकिफ हैं, कुछ ही फिल्मों मे काम करने के बाद ये सितारे करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताने वाले हैं जो अपनी मौत के बाद अपने परिवार के लिए लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई हैं।
1:- श्रीदेवी
अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलो पर राज करने वाली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की 2018 मे दुबई मे हो गई थी। श्रीदेवी 247 करोड़ की संपत्ति की मालकिन थी, उनकी मौत के बाद यह संपत्ति उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर को इसका वारिस घोषित किया गया।
2:- रीमा लागू
ज़्यादातर फिल्मों मे हीरो या हीरोइन की माँ का किरदार निभाने वाली रीमा लागू बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री थी, साल 2017 मे हार्ट अटैक की वजह से इनकी मौत हो गई थी, मौत के समय इनके पास लगभग 15 से 20 करोड़ की संपत्ति थी, जो बाद मे इनके परिवार वालों को मिली है।
3:- दिव्या भारती
मात्र 2 साल के फिल्मी करियर मे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे शुमार होने वाली दिव्या भारती की मौत मात्र 19 साल की उम्र मे हो गई थी, मौत के समय दिव्या लगभग 70 करोड़ की संपत्ति की मालकिन थी, जो बाद मे उनके परिवार के हिस्से मे आई।
4:- जिया खान
सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म 'गजनी' मे नजर आने वाली जिया खान ने साल 2013 मे आत्महत्या कर ली थी, मात्र 19 साल की उम्र मे दुनिया को अलविदा कहने वाली जिया खान अपने परिवार के लिए लगभग 10 से 15 करोड़ की संपत्ति छोड़ गई हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close