Breaking News

कंगना ने इंटरव्यू में खोले बॉलीवुड के गंदे के राज, तो घबरा गयी माँ रात को 1 बजे फोन करके कहा बेटी मैं तेरी शादी.....

 कंगना के इस मुंहफट अंदाज को लेकर उनकी मां को उनकी बड़ी चिंता रहती है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि उनकी मां उनकी शादी के लिए व्रत रख रही हैं। 

इतना ही नहीं कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि कल रात माताजी को उत्सुकता से फोन करके पूछा, कैसा लगा इंटरव्यू तो वो रो पड़ीं, कहने लगीं मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती रहती हो। अब फोन आ रहे हैं लगता है उनका रोना का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर शुरू से ही आवाज उठाती आ रही हैं। कंगना ने इस मुद्दे पर अभी हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू भी दिया था। जिसमें वे बहुत सी बातों का खुलासा किया था। उनके इस इंटरव्यू का बहुत से कुछ लोग आलोचना भी करते हुए कह रहे हैं कि कंगना मामले की आड़ में 'पर्सनल अजेंडा' ला रही हैं। जिसका कंगना ट्वीट करके जवाब दिया है। कंगना अपने अपने ऑफिशल हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि वे सारे वेल-विशर्स जो चाहते हैं कि मैं चुपचाप कष्ट सहती रहूं, जिन्होंने सुशांत की प्रताड़ना की शिकायत को इग्नोर किया, वे मुझे बता रहे हैं कि यह मेरे बारे नहीं, प्लीज अपना मुंह बंद रखें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close