Breaking News

कोरोना में भी बाज नही आ रहे है ये लोग, झज्जर के गेस्टहाउस में चल रहा था बुरा धंधा, 2 पुरुषों के साथ पकड़ी गईं 5 युवतियां

रिपोर्ट के अनुसार झज्जर की महिला पुलिस टीम को उस गेस्ट हाउस में जिस्म फिरोशी का धंधा चल रहा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम तैयारी करके छापेमारी करने गई।



मौके से जो युवक-युवतियां पकड़े गए, उन सबका कोरोना टेस्ट करवाया गया। उसके बाद अदालत में पेश किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, जिले के साल्हावास थाने के झाड़ली गांव क्षेत्र में एक गेस्ट हाऊस पर रेड मारी गई। पुलिस को इस क्षेत्र में जिस्म फिरौशी का धंधा किए जाने की शिकायतें मिल रही थीं। इन्हीं शिकायतों पर शुक्रवार को जिला पुलिस ने एक्शन लिया और वहां से पांच महिलाओं सहित सात लोगों को पकड़ा।

पुलिस की छापेमारी के दौरान वहां भग्गी मच गई। संचालक जहां-तहां भाग निकले। रॉयल गेस्ट हाऊस में आपत्तिजनक हालत में कई युवक-युवतियां पकड़े गए। यहां के होटल में बाहर से लड़कियां बुलवाकर जिस्म फिरोशी का धंधा कराया जाता था। काबू किए जाने के बाद सभी आरोपियों को झज्जर के नागरिक अस्पताल में कोरोना का टेस्ट कराने के बाद अदालत में पेश किया गया। बाद में आरोपियों को अदालत ने चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close