Breaking News

शराब तस्करी का अनोखा तरीका, बाइक की टंकी से एक के बाद एक निकलीं शराब की 20 बोतलें, देखकर दंग रह जाएंगे



शराबबंदी के कारण लोगों ने शराब तस्करी का अनोखा तरीका निकाला है। शराब तस्कर बाइक मोडिफाई करवाकर स्मगलिंग करते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स ने बाइक की टंकी में शराब की कई बोतलें छिपाई हुई थीं। पुलिस ने सतर्कता से बाइक पकड़ी। 

पुलिस ने जब बाइक को धीरे-धीरे खोलना शुरू किया तो अधिकारियों के भी होश उड़ गए। टंकी में से एक के बाद एक कई शराब की बोतलें निकलीं। पुलिस अधिकारी टंकी में से एक के बाद एक कई बोतलें निकालकर पास में रखते जा रहे हैं। कुछ ही देर में बाइक के पास शराब की बोतलों का ढेर लग जाता है।

हुआ कुछ यूं कि शख्स ने बाइक मोडिफाई करवाई और बाइक की टंकी में से पेट्रोल सिस्टम को हटाया और उसे सीट के नीचे सेट करवा लिया। इसके बाद टंकी को शराब की बोतलों से फुल कर लिया। अब पुलिस ने दिमाग लगाकर शख्स को बाइक से साथ पकड़ा। फिर जो हुआ, वह तो आपके सामने है। हालांकि यह वीडियो कब का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिर भी शख्स के कुछ कर गुजर जाने की हिम्मत की दाद तो देनी पड़ेगी। 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close