Breaking News

महज 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो बैठी थीं शिल्पा शेट्टी, अक्षय की वजह से हुई थी बुरी हालत

शिल्पा शेट्टी  अक्षय कुमार  से अपने रिलेशन को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती थीं. लेकिन उनकी जिंदगी में सच्चा प्यार शायद नसीब ही नहीं था. यही कारण है एक समय में दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा  से शादी रचा ली. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि शिल्पा फिटनेस के मामले में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरती हैं. 45 की उम्र में आज भी एक्ट्रेस 35 साल की लगती हैं.

90 का वो दशक था जब पूरी इंडस्ट्री अक्षय और शिल्पा के प्यार से वाकिफ थी. दोनों के प्यार के किस्से अखबारों और मैगजीन के हिस्से बनने लगे थे. यहां तक कि दोनों की शादी की खबर भी सुर्खियों में थी. लेकिन शिल्पा के साथ अक्षय ने ट्विंकल खन्ना  को भी डेट करना शुरू कर दिया था.
कहते हैं कि यही वो खबर थी जिसके बारे में सुनने के बाद अक्षय को पागलों की तरह चाहने वाली शिल्पा का दिल एक कांच की तरह कई टुकड़ों में अलग हो गया. दोनों के प्यार के अंत की यही वो दास्तां थी. जिसने हमेशा के लिए एक लव स्टोरी पर ब्रेक लगा दिया. अपने ब्रेकअप के बाद अक्षय ने शिल्पा के साथ रिलेशनशिप पर कभी कोई बयान नहीं दिया. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पर जरूर चुप्पी तोड़ी थी.
अपने दर्द को बयां करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि, 'अक्षय ने मेरा सिर्फ इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया'. यहां तक कि शिल्पा ने भी कहा था कि सिर्फ 22 साल की उम्र में मैंने खुद की वर्जिनिटी को खो दिया. क्योंकि मैं अक्षय कुमार से बहुत प्यार करती थीं. इतना कि उनके प्यार में पागल थी. एक पल भी अक्षय से दूर नहीं रहना चाहती थी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close