Breaking News

पैसो के लिए जीजा साली ने बनाया प्लान, 23 लाख रुपये गबन करने के चक्कर में किया अपहरण का नाटक, जीजा-साले की जोड़ी गिरफ्तार

थाना विजयनगर इलाके की शांति नगर कॉलोनी में रहने वाले दिनेश की पत्नी ममता ने थाना विजयनगर पुलिस को सूचना दी कि उसके पति दिनेश संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। 14 अगस्त को ही विकास पुत्र सोहनलाल जैन निवासी क्रॉसिंग रिपब्लिक ने थाना विजय नगर में पुलिस को सूचना दी कि उसकी लोहा मंडी में अंकित विनीत स्टील उद्योग के नाम से सरिया सीमेंट की फर्म है। 

फर्म का कर्मचारी दिनेश पुत्र राजपाल निवासी न्यू शांति नगर विजय नगर गाजियाबाद व्यापारियों से कलेक्शन करता है। वह 13 अगस्त को मेरठ से 23 लाख 78 हजार रुपये लेकर गाजियाबाद के लिए चला था लेकिन दिनेश का मोबाइल का अचानक स्विच ऑफ हो गया और तभी से वह लापता है। सूचना के आधार पर विकास जैन की तरफ से दिनेश के खिलाफ तहरीर दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दोनों तरफ से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की तो ने इस पूरे मामले में दिनेश और उसके साले पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के कब्जे से 23 लाख 78 हजार की धनराशि बरामद कर ली । उन्होंने बताया कि दिनेश से गहन पूछताछ की गई तो दिनेश ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया। कि उसके ऊपर कर्जा हो गया था। उसने इस कर्जे को चुकाने के लिए उसके दिल में बेईमानी आ गई थी और उसने इसके लिए अपहरण की साजिश रच डाली और उसने वह धनराशि अपने साले पप्पू पुत्र भरत सिंह निवासी सुनामई थाना जवा अलीगढ़ के यहां सुरक्षित रख दी उसके बाद अपने इलाके में आकर अपने ही अपहरण का नाटक किया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close