Breaking News

दो मंजिल होटल में धूम धड़ाके से चल रही थी पार्टी लेकिन किसी को नही पता था की मौत भी कर रही है इंतजार और फिर एका एक...29 लोगो की....

चीनी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार सुबह तड़के तक बचाव अभियान को समाप्त कर लिया गया, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। हादसे की वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है। इस मामले में केंद्र सरकार की राज्य परिषद ने कहा कि प्रांतीय अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जाएगी। सामने आई तस्वरों में देखा जा सकता है कि इमारत की छत पूरी तरह से ढह गई है। तस्वीरों में राहत बचाव दल को मलबा हटाते देखा जा सकता है।

यह हादसा उस समय हुआ जब रेस्तरां में करीब पचास से अधिक लोग एक 80 वर्षीय बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने के लिए एकत्रित हुए थे। बता दें कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ उसी स्थान पर हुआ है जहां पिछले वर्ष विस्फोट, पतन और बाढ़ में हजारों खनिकों की मौत हो गई थी।

 चीन के आपातकालीन प्रबंधन मंत्रालय ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 9 बजकर 40 मिनट पर हुए इस हादसे में 28 लोगों की मौत हो चुका है और 7 गंभीर हैं। मलबे से कुल 57 लोगों को जिंदा निकाला गया है, फिलहाल सभी अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि इससे पहले मार्च के माह में चीन के क्वांझू शहर में एक होटल की इमारत गिरने से 70 लोग मलबे में दब गए थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close